चाकू से डरा रहे शख्स को पुलिस ने मारी गोली:लोगों पर हमले की धमकी दे रहा था, गिरफ्तार – बीकानेर तहलका
Latest news

चाकू से डरा रहे शख्स को पुलिस ने मारी गोली:लोगों पर हमले की धमकी दे रहा था, गिरफ्तार

कर्नाटक के कलबुर्गी में पुलिस ने एक आरोपी पर ओपन फायरिंग कर घायल कर दिया। घटना रविवार शाम की है, जब फजल भगवान नाम का आरोपी सरेआम धारदार हथियार से लोगों पर हमले की धमकी दे रहा था। आरोपी ने पुलिस पर भी हमले की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसपर गोली चला दी। घायल फजल को पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, पुलिस ने आरोपी की पूरी डिटेल शेयर नहीं की है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि हमले की पीछे उसकी मंशा क्या थी।

सेल्फ डिफेंस में पुलिस ने चलाई गोली घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि आरोपी फजल चाकू लेकर सुपरमार्केट के पास हाथ में चाकू लेकर लोगों पर हमले की धमकी दे रहा है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रोकने और हिरासत में लेने की कोशिश की तो उसने हमारे पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस के एक अधिकारी ने सेल्फ डिफेंस और लोगों की सुरक्षा के लिए फजल पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद फजल नीचे गिर गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे लाठियों से भी पीटा।

काले कपड़े में दिख रहे शख्स ने पुलिस पर भी हमले की कोशिश की।
काले कपड़े में दिख रहे शख्स ने पुलिस पर भी हमले की कोशिश की।

हमले की पीछें मंशा साफ नहीं- पुलिस पुलिस के एक सीनियर अधिकार ने बताया कि आरोपी के हमले के पीछे की मंशा साफ नहीं है। कंट्रोल रूम से हमें फोन आया। हमें सूचित किया गया था कि एक व्यक्ति आम जनता पर हमला करने की कोशिश कर रहा है और उन्होंने खुद को उससे बचाने के लिए पुलिस से मदद मांगी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पूरी डिटेल नहीं मिल पाई है। डिटेल मिलने पर मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास से संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उसकी चोटों के इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। आगे की जांच चल रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp