पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं जोश हेजलवुड – बीकानेर तहलका
Latest news

पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। उन्हें एकिल्स इंजरी यानी एड़ी की हड्डी पर चोट लगी थी, जो फिर सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 32 साल के गेंदबाज दिल्ली टेस्ट में भी शायद ही खेल पाएंगे। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोश हेजलवुड एकिल्स इंजरी से पूरी तरह रिकवर नहीं हुए हैं। उन्हें पिछले महीने गेंदबाजी करने के बाद बाएं पैर में ये चोट लगी थी। मिचेल स्टार्क के बाद अगर जोश हेजलवुड भी शुरुआती मैचों से बाहर होते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए मुश्किल हो सकती है।

हेजलवुड बोले- जल्द वापसी करूंगा हेजलवुड ने रविवार को बेंगलुरु के KSCA स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन से पहले कहा, पहले टेस्ट में खेलने को लेकर मैं निश्चित रूप से कुछ नहीं कह सकता। दूसरे टेस्ट में अभी समय है, इसलिए हम इसे अगले हफ्ते और अगले कुछ दिनों में देखेंगे। उम्मीद है कि मैं जल्द ही वापसी करूंगा। हेजलवुड ने पिछले 2 साल में ऑस्ट्रेलिया के लिए चार ही टेस्ट खेले हैं। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता टेस्ट खेलना है। वह भारतीय दौरे के साथ ही एशेज के लिए भी तैयार हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह सीरीज के बाकी मैचों में वापसी करेंगे।

स्टार्क और ग्रीन भी चोटिल हेजलवुड के अलावा टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी चोटिल हैं। स्टार्क पिछले महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गए थे। वहीं, कैमरून ग्रीन भी इसी सीरीज में इंजर्ड हुए थे। उनकी उंगली चोटिल है। अगर ऑस्ट्रेलिया को उन्हें टीम में शामिल करना है तो बतौर बैटर ही खिलाना होगा। वह बॉलिंग नहीं कर सकेंगे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp