सड़क हादसे में युवक की मौत:सात दिन पहले हुई थी सगाई

तहलका न्यूज,बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके में एक सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक की सात दिन पहले ही सगाई हुई थी। इधर, घरवालों को जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार 28 साल का हनुमान झंवर बस स्टैंड पर बाइक व कार एसेसरीज व डेकोरेशन की दुकान पर काम करता था। जो कुछ भी आय होती, उसी से घर चल रहा था। इसी दुकान से काम करके वो बुधवार की रात घर पहुंच रहा था। सिर पर हेलमेट नहीं लगा था। बाइक थोड़ी तेज रही होगी। अचानक सामने आई गाय से जा टकराया। सिर के बल सड़क पर गिरा और सिर के अंदर की हड्डियां टूट गई। शरीर पर कहीं भी घाव के निशान नहीं है, सिर्फ सिर पर लगी चोट ने उसे मौत तक पहुंचा दिया। गांव से सरपंच प्रतिनिधि गिरधारी सिंह अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। रात में परिजनों को मौत का दुखद समाचार नहीं दिया लेकिन सुबह होते ही हर किसी को इस दुखद सत्य का पता चला। तब से घर के साथ पूरा गांव सदमे में है।
विधवा मां का सहारा था
दो बहनों व तीन भाइयों में सबसे छोटा हनुमान सबका प्रिय भी था। सभी के साथ उसके संबंध मित्रवत ही थे। पिता की मौत के बाद से मां का सबसे लाडला था। क्रिकेट के शौकीन हनुमान उर्फ हनी अपने दोस्तों में भी जिंदादिल था। ये ही कारण है कि मौत की खबर पूरे गांव से लोग उसके घर पहुंच रहे हैं।
इसने भी नहीं पहना हेलमेट
श्रीडूंगरगढ़ में इसी सप्ताह हेलमेट नहीं पहनने से दूसरे युवक की मौत हुई है। इससे पहले भी दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहना था। एक सप्ताह में ही दूसरी मौत का कारण हेलमेट के प्रति लापरवाही साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.