वसुन्धरा देवदर्शन कर अपने नेताओं के इलाज की कर रही प्रार्थना

तहलका न्यूज,बीकानेर। खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास दो दिवसीय दौरे पर बीकानेर पहुंचे। इस दौरान खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी से डर नहीं है। भाजपा के नेताओं में ही आंतरिक लड़ाई चल रही है। उन्हें झूठ बोलने की आदत पड़ गई है। वसुंधरा राजे मंदिरों में जाकर बीजेपी के ऐसे नेताओं का इलाज करने की प्रार्थना कर रही है। नेता वसुंधरा राजे को नेता आंख दिखा रहे है, इस कारण वह उन्हें निपटाने में लगी है। बीजेपी को आगे चुनाव में जनता को पेट्रोल,डीजल,गैस और महंगाई का जवाब देना पड़ेगा। विधानसभा में 4 दिन बीजेपी के नेताओं ने ही खराब किए।खाचरियावास ने कांग्रेस टकराव पर कहा कि पार्टी में कोई भी मनमुटाव नहीं है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के नेता झूठ, फरेब और धोखे की राजनीति कर रहे है। उससे साबित हो गया कि बीजेपी का जनता से कोई सरोकार नहीं है। सरकार कांग्रेस की हो या बीजेपी की सभी को जनता से किए वादों को पूरा करना चाहिए। हमारी सरकार के 4 सालों पर जनता से किए वादों पर बीजेपी नेता बहस कर सकते है। हम जवाब भी देंगे क्यों कि हमने 85 प्रतिशत से ज्यादा वादे पूरे किए। अबकी बार मोदी सरकार पर कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल के दाम 85-90 डालर प्रति बैरल है। जब मनमोहन सिंह की सरकार थी, उस समय 130 डालर से ज्यादा बैरल क्रूड ऑयल बिक रहा था। तब 70 रुपए लीटर पेट्रोल था। आज यह दाम 100 रुपए को पार कर गया।
बीजेपी खजाना भरने का कर रही काम
खाचरियवास ने कहा कि बीजेपी खजाना भरने में लगी है। केन्द्र सरकार ने आटे,चावल,तेल, शिक्षा, मेडिकल, दही, छाछ के साथ मक्खाने जो पूजा में चढ़ते है, उन पर भी टैक्स लगा दिया। ऐसे में जनता की रोटी छीनने का काम बीजेपी की ओर से किया जा रहा है।
हिन्दु- मुस्लिम के नाम पर किया जा रहा बांटने काम
मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने एक नया काम शुरू किया है हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई को धर्म के नाम पर कैसे लड़ाया जाए। बीजेपी धर्म के नाम पर बंटवारा करवाकर दंगे- फसाद और धर्म पर झूठा माहौल बनाकर राजनीति करने का काम कर रही है। बीजेपी तय करने वाली कौन है कि भगवान राम किसके है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीयत खराब और हमारी अच्छी है। इसलिए राजस्थान में खेती अच्छी हुई है।राजस्थान में खुशहाली का माहौल है। हमारी योजनाओं दुनिया में मॉडल है।
सरकार की योजनाओं से जनता को मिल रहा लाभ
खाचरिवायस ने कहा कि राजस्थान पहला स्टेट है जहां पर सरकारी अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट हार्ट ट्रांसप्लांट इसमें चाहे एक करोड़ या दो करोड़ का इलाज हो सब फ्री है। दुर्घटना होने पर 5 लाख रुपए का बीमा भी फ्री है इसके साथ ही सरकार की योजना लोगों को फायदा दे रही है। बीजेपी के नेता केवल बातें करना जानते है काम करने में उनकी कोई रुचि नहीं है। बीजेपी वाले केवल मांगने का काम करते है। हिन्दुस्तान में एक घंटे में चार लोग भूख,गरीबी,बेरोजगारी से सुसाइड कर रहे है लेकिन बीजेपी चुप है।
कांग्रेसजनों ने किया स्वागत
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बीकानेर आगमन पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने अध्यक्ष यशपाल गहलोत के नेतृत्व में स्वागत अभिनंदन किया। स्वागत करने वालो में जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत, देहात जिला अध्यक्ष महेंद्र गहलोत, प्रदेश सचिव हाजी जिया उर्वरहमान आरिफ, पीसीसी सदस्य बाबू जय शंकर जोशी, शिवलाल गोदारा, वरिष्ठ कांग्रेसी नरसिंह दास व्यास,हेमंत किराडू, युथ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष शब्बीर अहमद, पार्षद परमानंद गहलोत, अभिषेक गहलोत, मनोज किराडू, सचिव राहुल जादूसंग्त, मनोज चौधरी, चंद्रशेखर चवरिया, एजाज पठान,भूदान सदस्य जीतू नायक, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव उमा सुथार,आशा देवी स्वामी, जिला अध्यक्ष सुनीता गौड़, मुमताज शेख, शबनम पठान, सीता देवी रामावत, उपाध्यक्ष नित्यानंद पारिक,गजानंद शर्मा, नजाकत अली, मनोज व्यास, धनसुख आचार्य, डा.मिर्जा हैदर बेग, रविकांत वाल्मीकि, शांतिलाल सेठिया, पार्षद नितिन वत्सस सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.