एक ही छत्त के नीचे मिलेंगे उपयोगी उत्पाद,चार दिन लगेगा वर्धमान ट्रेड फेयर

तहलका न्यूज,बीकानेर। शहर में रहने वालों को सभी तरह के यूटिलिटी प्रोडक्ट्स एक ही छत के नीचे उपलब्ध हो, इसके लिए जैन यूथ क्लब की ओर से तीसरा हाईटेक वर्धमान   ट्रेड फेयर 22 से 25 सितम्बर तक गंगाशहर के जैन पी.जी.कालेज मैदान में लगाया जाएगा। जहां विभिन्न उत्पादों की स्टॉल नए क्लेवर में बीकानेर के व्यापारियों के अलावा देश की बड़ी कम्पनियां व विभिन्न प्रांतों से आए व्यवसायी प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन कर प्रोडक्ट की सम्पूर्ण जानकारी शहरवासियों तक पहुचाएंगे। इसमें शहरवासी खरीदारी के साथ  खाने-पीने और मनोरंजन का आनन्द ले सकेंगे। जैन यूथ क्लब के कार्यकारिणी सदस्य  विपुल कोठारी ने बताया कि ट्रेड फेयर में शहरवासी आम जरूरत की वस्तुओं की  उपभोक्ता खरीदारी कर सकेंगे, वहीं रोचक झूले,बच्चों के खेल व सांस्कृतिक कार्यक्रमों और फूड जोन में खानपान का भी आनंद ले सकेंगे। ट्रेड फेयर में बच्चों के लिए अलग से किड्स जोन होगा जिसमें जयपुर, मुंबई व दिल्ली आदि स्थानों झूले व गेम लगाएं गये है। इन झूलों में 6 से 15 वर्ष तक के बालक व किशोर आनंद ले सकेंगे तथा नेशनल-इंटरनेशनल स्तर के रोचक,रोमांचक गेम का लुत्फ ले सकेंगे।
22 को होगा शुभारंभ
कोठारी ने बताया कि ट्रेड फेयर का शुभारंभ 22 सितम्बर को सुबह साढ़े दस बजे  होगा। जिसमें मुख्य अतिथि जीतो राजस्थान चैप्टर के वाइस प्रेसीडेन्ट पंकज पी  शाह,विशिष्ट अतिथि श्री जैन पाठशाला सभा के अध्यक्ष विजय चंद कोचर होंगे।
इनकी लगेगी स्टॉल
सदस्य पंकज सिंघवी ने बताया कि वर्धमान   ट्रेड फेयर में नये उद्यमियों को बढ़ावा देने के  उद्देश्य से देश,प्रदेश व स्थानीय नामी औद्योगिक इकाईयोंं के साथ सुप्रसिद्ध कंपनियों  के इलैक्ट्रोनिक उत्पाद,फर्नीचर,ज्वैलरी,आर्टिफिशियल ज्वैलरी,होजरी, रेडीमेड कपड़े,  फैशनेबल वस्तुओं,सौन्दर्य प्रसाधन सामग्री,आईटी सेक्टर से सामान,हैडीक्राफ्ट,गिफ्ट आईटम सहित 200 स्टॉलें लगेगी। इसके साथ ही फूडजोन में बीकानेर  प्रसिद्ध व्यंजनों के साथ चाइनीज, दक्षिण भारतीय व देश के अनेक शहरों नामी व्यजनों  की स्टॉलें लगेगी।  इसके अलावा सेवा प्रदाता संस्थाएं व व्यक्तिगत स्तर पर यथा अधिवक्ता,चार्टेड एकाउंटेंट,सामाजिक एवं स्वयं सेवी संस्थाएं अपनी स्टॉल लगाएंगे। जिससे अगर कोई रायशुमारी लेना चाहे तो वे ले सकें।
ये है ट्रेड फेयर के मुख्य सहयोगी
सिंघवी   ने बताया कि नवातुंक उद्यमियों को प्रोत्साहन देने के लिये इस फेयर को  व्यवसायी बसंत नौलखा,चम्पकलाल सुराणा,सुमेरमल दफ्तरी,विमल डागा,कमल सिंह  बैद,विनोद बाफना,मुबंई के सुशील बोथरा,अशोक-नरेश सुराणा,विजयचंद,मोतीचंद  रोहित डागा,हरबंसलाल,भूषण जैन,मनोज सांड,चन्द्रप्रकाश नौलखा,मुबंई के सुरेन्द्र  दस्साणी,मूलचंद-एवंत कुमार डागा,अजय पुगलिया का सहयोग रहेगा।
होगा सांस्कृतिक आयोजन
वर्धमान   ट्रेड फेयर में हास्य व्यंग्य व मनोरंजन के कार्यक्रम होंगे। म्यूजिकल एवं कॉमेडी नाइट में सुप्रसिद्ध गायक विशाल सिंह एवं पार्टी गीतों व नृृत्यों की प्रस्तुति देंगी।  वहीं सुप्रसिद्ध मिमिक्री व हास्य कलाकार जय विजय साचन हंसी के तराने छेड़ेंगे। वहीं  मिमिक्री के माध्यम से उपस्थितों का मनोरंजन करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.