टिकटॉक स्टार फोगाट का निधन

नई दिल्ली। सोनाली ने 27 अगस्त को वर्करों की मीटिंग बुलाई थी। सोनाली ने अपनी मौत से चंद घंटे पहले रात को फेसबुक पर अपनी फोटो अपलोड की थी। जिस पर सोनाली ने लिखा था कि ऑलवेज रेडी, दबंग लेडी, रियल बॉस लेडी।
चुनाव हार गई थीं सोनाली अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। वे इस चुनाव में हार गई थीं। कुलदीप बिश्नोई ने 29 हजार 471 वोट से ज्यादा वोट हासिल किए थे।हाल ही में सोनाली-कुलदीप की मुलाकात हुई थी।सोनाली और कुलदीप बिश्नोई राजनीतिक विरोधी थे। हाल ही में दोनों की मुलाकात हुई थी और गिले-शिकवे दूर हुए थे। ये मुलाकात सोनाली के घर पर ही हुई थी। इसके बाद सोनाली गुरु जांभेश्वर जयंती पर बिश्नोई मंदिर में पहुंची थीं।
जूता कांड से चर्चा में आई थीं सोनाली

सोनाली विधानसभा चुनाव में चुनाव लडक़र राजनीति में इतनी चर्चा नहीं आई थीं, जितना कि मार्केट कमेटी के सचिव को जूते से पिटाई करके। सोनाली ने बालसमंद में हिसार मार्केट कमेटी के सचिव की काम न करने पर सरेआम पिटाई की थी। सचिव की शिकायत पर सोनाली पर केस दर्ज हुआ था। पिछले दिनों हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में मंच पर बैठी सोनाली को उठा दिया गया तो सोनाली नाराज होकर कार्यक्रम से चली गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.