देर रात सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

नागौर। सदर थाना क्षेत्र के कंवलीसर के पास सोमवार रात हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन जनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चूरू के मेनसर निवासी तुलसी राम पुत्र गिरधारी राम मेघवाल, दिनेश पुत्र भिंयाराम सुथार व मामराज पुत्र मांगीलाल नायक निवासी मेनसर जिला चूरू के रूप में हुई। पुलिस ने तीनों शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए, जिनका आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
पुलिस के अनुसार तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे। कंवलीसर गांव के पास एक चारे से भरा ट्रक उनके ऊपर पलट गया, जिससे नीचे दबने से तीनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद सदर थाना की टीम मौके पर पहुंची। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।सदर थाने के एएसआई महावीरसिंह ने बताया कि सोमवार रात समय 9:45 पीएम पर जरिए टेलीफोन इतला मिली की नागौर से झोरड़ा जाने वाली रोड पर सरहद कंवलीसर के पास एक ट्रक नं. आर.जे. 22 जी.बी . 7191 जिसमें चारा भरा हुआ था, ट्रक के नीचे मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्ति दबे हुए हैं। सूचना मिलने पर वे टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे तथा मौके पर मौजूद ग्रामीणों के सहयोग से ट्रक के नीचे दबे हुए तीनों व्यक्तियों को निकलवाया जाकर घायलों को हॉस्पिटल रवाना किया, जहां डॉक्टरों ने तीनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया। मौके से ट्रक को साइड में करवाया जा कर यातायात सुचारू करवाया।
पुलिस के अनुसार चारे से भरी ट्रक को खाली करने थोङा में समय लग गया। हालांकि दुर्घटना की सूचना मिलते ही कंवलीसर के करीब डेढ सौ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए तथा जेई व अन्य साधनों से ट्रक को खाली करना शुरू किया और करीब आधे घंटे में चारा खाली कर दिया। इस बीच जेसीबी व अन्य वाहन भी पहुंच गए, जिनकी मदद से ट्रक को खङा किया गया। इस दौरान एक युवक की सांसें चल रही थी, जिसे पुलिस कर्मी पहले अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी सांसें टूट चुकी थी। अन्य दो की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.