सोशल मीडिया पर दी धमकी,देर रात की फायरिंग,जिले में कराई नाकाबंदी में

तहलका न्यूज,बीकानेर। सदर थाना क्षेत्र के भुट्टो का बास में गुरुवार देर रात को दो गाडिय़ों में आए बदमाशों ने फायरिंग की। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। देर रात हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल पहुंचे। बन गया। फायरिंग की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार भुट्टो का बास में सलमान भुट्टो व उसके साथी दो गाडिय़ों में देररात पहुंचे। इन लोगों ने अल्ताफ भुट्टो के घर पर हमला बोल दिया, जिसमें दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की गई। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। फायरिंग होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। लोग घरों से बाहर निकल आए। भीड़ एकत्रित होने पर सलमान भुट्टो व अन्य लोग गाडिय़ों में सवार होकर भाग निकले। फायरिंग व झगड़े की सूचना मिलने पर सदर सीआइ सत्यनारायण गोदारा मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे।
ए श्रेणी की नाकाबंदी, फिर भी नहीं मिले
बदमाश सलमान भुट्टो व उसके साथियों के एक सफेद रंग की बोलेरो एवं कैम्पर गाड़ी में भागने की सूचना पर पुलिस ने जिलेभर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई। वहीं तीन टीमों को आरोपियों को दबोचने के
लिए उनके ठिकानों पर दबिश देने एवं पीछा करने के लिए दौड़ाया। जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। हालांकि, खबर लिखे दे रहे थे। जाने तक आरोपी दबोचे नहीं जा सके। इस संबंध में सीआइ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। फायरिंग हुई या नहीं यह कर रहे हैं। झगड़े में कोई घायल अभी तक सामने नहीं आया है।
दोनों के बीच में चल रही रंजिश
सलमान भुट्टो व अल्ताफ भुट्टो में काफी समय से रंजिश चल रही है। पिछले दिनों सलमान व अल्ताफ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं, दोनों ने खुलेआम चैलेंज देकर मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में आमने-सामने होने की बात भी कही थी। अल्ताफ मुक्ताप्रसाद कॉलोनी था लेकिन सलमान नहीं आया। इसके बाद एक और वीडियो जारी कर दोनों ने एक दूसरे के सिर में गोली मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस दोनों के धमकी भरे वीडियो को हल्के में लिया, जिसका नतीजा दोनों बदमाशों के बीच गुरुवा रात को हुई फायरिंग के रूप में सामने आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.