कमरे की छत्त गिरी, मलबे में दबने से एक जने की मौत

तहलका न्यूज,बीकानेर। शहर के कोटगेट थाना इलाके में एक शव मिला है। जिसे खिदमतगार कमेटी सोसायटी की ओर से पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। संस्था के ताहिर हुसैन व राजकुमार खडग़ावत ने बताया कि सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के पास किसी व्यक्ति क ा शव पड़ा है। मौके पर पहुंच उसे तुरंत एम्बूलेंस में रखवाया गया। शव को देखने पर भिखारीनुमा प्रतीत होता है। फिलहाल पुलिस ने इस संदर्भ में सभी थानों में सूचना दे दी है।
लेन-देन की बात को लेकर की मारपीट
पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट कर पांच लाख रूपए छीन ले जाने का मामला देशनोक थाना क्षेत्र में सामने आया है।जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र बादनूं निवासी अन्नाराम जाट पुत्र रामचन्द्र ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नानूराम पुत्र हड़मानराम ने पैसों के लेन-देन की बात को लेकर उसके साथ मारपीट की तथा पांच लाख रुपए छीनकर ले गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कमरे की छत्त गिरी, मलबे में दबने से एक जने की मौत
नाल पुलिस थाना क्षेत्र में कमरे की छत्त गिरने से एक जने की मौत हो गई। इस आशय की रिपोर्ट मृतक के भाई जयमलसर निवासी कानाराम नायक पुत्र हंसराज ने नाल थाना पुलिस को दी है। सहायक उप निरीक्षक बाबूलाल ने बताया कि बिजार्ड माइनर जयमलसर में प्रार्थी का खेत है। जहां सिंचाई के लिए पानी की डिग्गी बनी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक डिग्गी में में अत्यधिक पानी होने की वजह से उसके पास ही बने कमरे की छत्त नीचे गिर गई। 26 सितम्बर सवेरे तकरीबन छह बजे यह हादसा हुआ। इस हादसे में उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर थाने में मर्ग दर्ज की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.