बड़े भाई को ऑडियो मैसेज भेजा और कूद गया नहर में ,मौत

तहलका न्यूज,बीकानेर।एक भाई ने अपने बड़े भाई को ऑडियो मैसेज भेजा और उसके कुछ देर बाद नहर में छलांग लगा सुसाइड कर लिया। इससे पहले वह घर से यह कहकर निकला था कि उसके दोस्त का एक्सीडेंट हो गया है। इधर, ऑडियो मैसेज मिलने के बाद जब बड़े भाई ने छोटे भाई से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तब तक वह सुसाइड कर चुका था। मामला बीकानेर के खाजूवाला का गुरुवार शाम करीब 5 बजे का है।जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत 14 बीडी निवासी 18 वर्षीय राजसिंह पुत्र पूर्ण सिंह जाति रायसिख ने पूंगल थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी नहर की 682 आरडी नहर में छलांग लगा दी। नहर में कूदने से पहले उसने बड़े भाई इकबाल सिंह (20) को वॉट्सऐप पर ऑडियो मैसेज भेजा- सॉरी भाई मैं जिंदगी से अब अलविदा होता हूं… आप मां का ख्याल रखना, मैं सुसाइड कर रहा हूं।इधर, राज सिंह को नहर में कूदते हुए गोल गप्पे बेचने वाले एक व्यक्ति ने देख लिया था। राज सिंह जैसे ही कूदा उसने हल्ला मचा दिया। लेकिन, तब तक राजसिंह नहर में बहकर आगे जा चुका था। इधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा हो चुका था। इधर, गुरुवार सुबह दोबारा राज सिंह के शव की तलाशी शुरू कर दी है।
दोस्त के एक्सीडेंट का बोलकर निकला
राज सिंह गांव में ही एक लैब पर काम करता था। बुधवार शाम करीब 4 बजे वह घर से ये कहकर निकला था कि एक दोस्त का श्रीगंगानगर में एक्सीडेंट हो गया है। जबकि वह श्रीगंगानगर जाने की बजाय आरडी 682 पर पहुंच गया। राज सिंह के पिता ट्रेक्टर ठीक करने का काम करते हैं। राजसिंह का भाई श्रीगंगानगर में पढ़ाई कर रहा है।
बताया जा रहा है कि वह रोडवेज बस से निकला था। नहर के पास राजसिंह ने रोडवेज बस को नहर के पास रूकवाया था। इसके बाद बड़े भाई को ऑडियो मैसेज भेजा और छलांग लगा दी। बहाव तेज होने के कारण भी अब राजसिंह को ढूंढने में परेशानी हो रही है। पूगल सीआई विकास विश्नोई मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी। 14 बीडी के सरपंच राजाराम कस्वां परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अंधेरा होने व नहर में पानी का बहाव तेज होने पर शव का कोई पता नहीं चल पाया।
नहर में सुसाइड के केस बढ़े
बीकानेर में नहर में कूदकर जान देने के मामले एक बार फिर बढऩे लगे हैं। पिछले दिनों बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर में रहने वाले एक शख्स ने बिरधवाल हेड पर जाकरस सुसाइड की तो एक महिला ने श्रीकोलायत सरोवर में कूदकर अपनी जान दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.