एनआरडब्लूईयू के जोनल महामंत्री पहुंचे बीकानेर

तहलका न्यूज,बीकानेर। नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के जोनल महामंत्री का मुकेश माथुर अपने दो दिवसीय दौरे पर बीकानेर पहुंचे । बीकानेर आगमन पर मंत्री कॉ प्रमोद यादव मंडल के नेतृत्व मे मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में स्वागत किया गया । माथुर ने मंडल रेल प्रबंधक राजीव श्रीवास्तव मंडल से मुलाकात कर कर्मचारियों की समस्याओं पर बात की ओर जोन स्तर पर मंडल की लबित मांगों पर हो रही कार्यवाही पर बताया।इस दौरान माथुर ने मंडल के समस्त पाधिक्कारियो एवं कर्मचारियों से मिलने के साथ मंडल की समस्त शाखाओं का निरीक्षण कर मंडल के कर्मचारियों से व्यक्तिगत मिले कर्मचारियों से मंडल पर रिक्त पड़े पदों को जल्द भरवाने का अश्वासन दिया । माथुर ने पिछले दिनों एक हादसे में घायल कार्मिक की कुशलक्षेम भी पूछी।
पूर्व मे सम्पन्न हुई पीएनएम मे भी बीकानेर मे रिक्तियों को भरने संबंधित समस्याओं पर महाप्रबंधक नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे जयपुर से बात हुए है जल्द बीकानेर मंडल को मंडल कार्यालय हेतु स्टाफ की रिक्तियों को भरा जाएगा ।
कर्मचारियों को निजीकरण के लिए एकजुट होकर संघर्ष के लिए तैयार रहने को कहा एवं ऑल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेशन सरकार की निजीकरण एवं श्रमिक विरोधी नीतियों का पुरजोर विरोध करती है।
कॉम मुकेश माथुर ने मंडल चिकित्सालय लालगढ मे मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से भी मिले लालगढ अस्पताल मे भर्ती कर्मचारियों से भो मिले।
कॉम मुकेश माथुर के साथ कॉम प्रमोद यादव मंडल मंत्री ,कॉम ब्रजेश ओझा , कॉम विजय श्रीमाली, कॉम मुस्ताक अली, कॉम गणेश वशिष्ठ,मोहम्मद सलीम क़ुरैशी,अमरनाथ सेवग, दीन दयाल , फिरोज खान,जितेंद्र चौधरी, शिवानन्द, शत्रुघन पारीक, राजेन्द्र खत्री , आशु सोलंकी, शशिकांत,दिलीप कुमार, संजय रॉय, रामहंस मीना,पवन बीकानेरी संजीव मलिक स्वरनाथ, जोगेंद्र, नंदलाल सारण के साथ सैकड़ो कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.