आधार कार्ड पर म‍िलेगा 5 लाख तक का लोन!,पढ़िए पूरी खबर

 तहलका न्यूज़। केंद्र सरकार देश की जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। इन योजनाओं में हर वर्ग का विशेष ख्याल रखा जा रहा है। छात्रों, किसानों, नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए नई नई योजनाएं जारी की जा रही है। उद्योगों को बढावा देने के लिए मुद्रा लोन दिया जा रहा है। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर पर एक मैसेज वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि केंद्र सरकार सभी नागरिकों को उनके आधार कार्ड पर 4.78 लाख रुपये का लोन उपलब्‍ध करा रही है। जिनके पास आधार कार्ड है वे सभी इसके लिए आवेदन कर सकते है। आइए जानते है इसमें कितनी सच्चाई है।

वायरल मैसेज

सोशल मीडिया पर आए दिन ढेरों मैसेज वायरल होते रहते है। इनमें मोदी सरकार की योजनाएं भी शामिल है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि मोदी सरकार आधार कार्ड पर लोन उपलब्ध करवा रही है। वायरल मैसेज में दावा किया जा रहा है कि जिनके पास आधार है वे इस लोन के लिए आवेदन कर सकते है।

आधार कार्ड पर 5 लाख का लोन

अगर आपके पास भी इस तरह कोई संदेश आए तो सावधान हो जाए। क्योंकि इसके झांसे में आकर आप अपनी जमा पूंजी भी गंवा सकते है। इन लोगों को आधार कार्ड के जरिये 4.78 लाख रुपये का लोन दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.