शराब ठेका मालिक की पीट-पीटकर हत्या

नागौर।नागौर के जायल थाना इलाके में बुधवार अलसुबह एक शराब ठेका मालिक की पीट-पीटकर कुछ युवकों ने हत्या कर दी। सुबह 3.55 बजे पुलिस को सूचना मिली, जिस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा, जहां दो युवक घायल अवस्था में मिले। जिसमें से एक की मौत हो चुकी थी।दूसरा घायल हालत में मिला, जिसे भी अस्पताल ले जाया गया। जायल थाना इलाके के तरनाऊ डेगाना हाईवे पर टोल नाके तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर राजेश जाट पुत्र सोहनलाल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका एक साथी सीताराम घायल हो गया। पुलिस अनुसार पुरानी रंजिश के चलते ये हत्या की गई है, वहीं मामले में अब जांच के साथ आरोपियों की तलाश भी की जा रही है। पुलिस ने शव को जायल अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

मृतक के पिता ने नामजद लोगों की दी रिपोर्ट
मृतक के पिता सोहनलाल पुत्र लादूराम जाट ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि रात्रि लगभग 9 बजे उनके घर पर सुरेश भाट निवासी धारणा, शैतान राम रलिया निवासी धारणा पहुंचे और उनके पुत्र राजेश को साथ लेकर गए थे। धारणा से तरनाऊ ले जाकर तरनाऊ टोल नाके के पास लालाराम सांगवा तरनाऊ, सुरेश भाट धारणा, सुरेन्द्र गोलिया, किसनाराम जाट, दुर्गाराम, टोनू, जुगलकिशोर, रामनिवास ईनाणियां, अनिल ईनाणियां, सुनिल ईनाणियां सहित सुनील काला और उनके पांच सात साथियों ने मिलकर उनके बेटे की हत्या कर दी है।

संदिग्धों से कर रही पूछताछ
पुलिस अनुसार मृतक राजेश की सोनली गांव में शराब की दुकान है। ऐसे में पुरानी रंजिश के होने की प्राथमिक जानकारी सामने आ रही है। वहीं पुलिस की अलग अलग टीमें बना आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले उनसे पूछताछ की जा रही है। पांच लोगों को अब तक हिरासत में लिया गया है। वहीं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.