जैन कन्या कॉलेज में छात्राओं ने मचाई धूम,ये रही मिस फ्रेशर,देखे विडियो

तहलका न्यूज,बीकानेर। खिलखिलाते चेहरे और बेहतरीन भविष्य की कामना के साथ श्री जैन कन्या महाविद्यालय में नवागंतुक विद्यार्थियों के स्वागत के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं को आपसी परिचय कराने के उद्देश्य से सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। कार्यक्रम पारम्परिक रूप से सरस्वती वंदना के साथ शुरू हुआ। प्राचार्य डॉ संध्या सक्सेना प्रख्यात कत्थक नृत्यांगना डॉ.वीणा जोशी ने माँ सरस्वती की मूर्ति के समक्ष द्वीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया । कॉलेज की बीए,बीकॉम व बीसीए की फ्रेशर्स ने मिलकर स्टेज पर सोलो डांस, सोलो सांग, ग्रुप डांस, फैशन शो व कॉमेडी शो और रैंप शो प्रस्तुत किया। प्रत्येक प्रस्तुति पर हॉल में बैठी छात्राओं ने जमकर हुटिंग भी की। आयोजन प्रभारी डॉ पदमा जोशी ने बताया कि कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में नए विद्यार्थियों के प्रदर्शन को देखते हुए निर्णायक वीणा जोशी ने मिस फ्रेशर को चुने। जिन्हें उपहार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्राचार्य ने छात्र-छात्राओं से कहा कि ऐसे कार्यक्रमों में छात्र-छात्राओं को आपस में एक दूसरे को जानने का मौका मिलता है, जो इनके भविष्य के लिए लाभदायक सिद्ध होता है। वहीं नाटक के जरिय सामाजिक कुरीतियों को दूर करने का संदेश दिया। कार्यक्रम में डॉ राजेन्द्र जोशी,डॉ पंकज दाधीच,नवेन्दु खत्री,अरूण सक्सेना,वंदना राजवंशी,दीपक आचार्य आदि ने व्यवस्थाएं संभाली।
ये बनी मिस फ्रेशर
पार्टी में छात्राओं निशा सोनी एंड ग्रुप , तनीषा एंड ग्रुप , भावना एंड ग्रुप , प्रतिभा एंड ग्रुप , मानसी एंड ग्रुप , बी.सी.ए. रॉकर्स , स्टनिंग गर्ल्स सहित अन्य छात्राओं ने स्टेज पर रंगारंग प्रस्तुतिया देकर दर्शको की तालिया बटोरी ।
कला वर्ग में मिस फ्रेशर ख़ुशी तंवर , मिस डेज़लिंग सुहानी व्यास , मिस ब्लूमिन्ग योगिता जैन ,वाणिज्य वर्ग में मिस फ्रेशर नंदिनी सोनी , मिस डेज़लिंग रिद्धि गुलगुलिया , मिस ब्लूमिन्ग महिमा सोनी , कंप्यूटर वर्ग में मिस फ्रेशर भूमि कँवर , मिस डेजलिंग मेघा डागा ,मिस ब्लूमिन्ग भव्या सेन फ्रेशर पार्टी की विजेता रही । प्राचार्य डॉ संध्या सक्सेना ने नव प्रवेशित छात्राओं को शुभकामनाए प्रेषित की। कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका प्रख्यात कत्थक नृत्यांगना डॉ.वीणा जोशी ने निभाई,मंच सञ्चालन अल्पी चौहान एवं मेघा सोनी ने किया ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.