हथौड़े से की पति की हत्या,26 दिन से ढूंढ रहे थे घरवाले

तहलका न्यूज,बीकानेर। जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में पति की हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने पति के सिर पर भारी भरकम हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी ने चार फीट गहरे गड्ढा खोदकर शव को गाड़ दिया। घटना 2 मई की है। शनिवार को मृतक के भाई ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। जब हत्या से राज खुला। पुलिस के अनुसार दो मई को लूणकरणसर के कपूरीसर गांव में द्वारका प्रसाद पूनिया घर पर देरी से आया था। इस दौरान उसके पिता सो गए थे। पूनिया सुबह भी घर में नहीं दिखा तो पिता ने पूछा। इस पर पत्नी मनोज ने बताया कि वो बाहर चले गए हैं। एक-दो दिन बाद भी वापस नहीं आए तो परिजनों ने इधर-उधर ढूंढना शुरू कर दिया। जब आसपास के गांव में भी उसके बारे में पता नहीं चला तो द्वारका प्रसाद के चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना देने की कोशिश की, लेकिन परिजन रोकते रहे। सोचा आसपास मिल जाएगा। शुक्रवार को चचेरे भाई ने मृतक की पत्नी मनोज को खेत में बुलाकर सख्ती से पूछताछ की। उसे शक हुआ कि गड़बड़ है। बाद में मनोज ने बताया कि उसने अपने पति को मार दिया है। शव घर के पास ही एक बाड़े में दफना दिया। इसके बाद लूणकरनसर पुलिस को घटना के बारे में बताया गया।
भारी हथौड़े से मार दिया
जांच में सामने आया कि द्वारका प्रसाद के शराब पीने की आदत से परेशान होकर मनोज ने उस पर हथौड़े से वार किया। एक ही वार में वो ढेर हो गया। रात के अंधेरे में किसी को पता नहीं चला। मनोज अपने पति के शव को लेकर घर से कुछ दूर एक गड्‌ढा खोदकर दफना आई। करीब चार फीट गहरा गड्‌ढा उसने अकेले खोदा या फिर पहले से खुदा हुआ था, इस बारे में पता नहीं चला। अब पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है कि हत्या में मनोज अकेली थी या फिर कोई उसके साथ था।बताया जा रहा है कि घर में रोज रोज होने वाली पार्टियों के कारण वो परेशान थी। हर पार्टी में शराब परोसी जाती थी। पुलिस ने अब मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।
गल गया शव
द्वारका प्रसाद का शव करीब 26 दिन से दफन था। ऐसे में शव काफी गल चुका है। इसे उठाकर पुलिस ने अब लूणकरनसर अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। जहां उसका पोस्टमार्टम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.