ट्रक और कैंटर की आमने-सामने भिड़ंत

श्रीगंगानगर। जिले के सूरतगढ़ इलाके में गुरुवार सुबह नेशनल हाईवे नंबर 62 पर ट्रक और कैंटर की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो लोग ट्रक और एक कैंटर में सवार थे। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों वाहनों के आगे के हिस्से पिचक गए। वाहन टकराने के साथ ही नेशनल हाइवे पर जाम के हालात हो गए। बाद में सूरतगढ़ सदर पुलिस ने जाम खुलवाया।

कोहरे के कारण हुआ हादसा
इलाके में अल सुबह कोहरा रहनेके कारण हादसा हुआ। अल सुबह पंजाब का चावल लदा एक ट्रक श्रीगंगानगर से सूरतगढ़ की तरफजा रहा था। गांव पालीवाला के नजदीक एनएच 62 पर सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर की तरफ आ रहे कैंटर से हो गई। जबर्दस्त टक्कर से तेज धमाका हुआ। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने ट्रक और कैंटर चालकों को संभाला।

तीनों की मौके पर ही मौत
हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर तथा कैंटर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इन्हें संभाला लेकिन तब तक तीनों दम तोड़ चुके थे। इस पर सूरतगढ़ सदर पुलिस को सूचना दी गई। सदर पुलिस के मनीराम मौके पर पहुंचे तथा हालात संभाले। तीनों के शव निकलवाकर सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए।

ट्रक में चावल और कैंटर में टायर लदे थे
हादसे के समय ट्रक में चावल लदे थे वहीं कैंटर टायरों से भरा था। हादसे के समय दोनों वाहनों के आगे के हिस्से पिचक गए तथा इसमें लदे टायर और अन्य सामान मौके पर बिखर गया। पुलिस ने तीनों शवों से प्राप्त दस्तावेजों के आधार पर इनके बारे में जानकारी जुटाई है। ट्रक में सवार दोनों लोग लुधियाना के रहने वाले होने की जानकारी मिली है वहीं कैंटर में सवार ड्राइवर सरदारशहर के भानीपुरा का रहने वाला है। उसकी पहचान रामचंद्र (24) पुत्र बिल्लूराम के रूप में हुई है। शेष दोनों मृतकों के परिजनों का पता लगाकर उन्हें सूचित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.