बार काउसिंल के पूर्व अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत

तहलका न्यूज,बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ में कार और बोलेरो गाड़ी में जबर्दस्त टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में है। हादसा श्रीडूंगरगढ़ में पेट्रोल पंप के पास रविवार दोपहर करीब 4 बजे हुआ। हादसे के दौरान बोलेरो में सवार ड्राइवर व महिला दोनों की मौत हो गई। जबकि दूसरी कार में सवार पति की मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई।घटना बिग्गा पेट्रोल पंप के पास की है। दोनों गाडिय़ां आमने सामने टकराई। इनोवा कार के ड्राइवर विनोद पुत्र जीवाराम है। उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं, इसी कार में सवार सुलोचना पत्नी महिपाल सिंह की भी मौत हो गई है। सुलोचना ने पीबीएम अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया है।दूसरी कार में सवार संजय पुत्र ओमप्रकाश शर्मा ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस कार के ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई। जिसके शव को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। इस मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। कार सवार शालिनी पत्नी संजय शर्मा पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में मौत से जंग लड़ रही है। दरअसल, दोनों गाडिय़ों में टक्कर के वक्त कुल पांच लोग सवार थे। इनमें से चार की मौत हो गई।
मृतक जयपुर और झुझुनूं के
मृतकों में एक कार के चालक की पहचान विनोद के रूप में हुई है। जो झुंझुनूं निवासी है। जबकि एक अन्य मृतक संजय जयपुर का रहने वाला है। दूसरी कार में सवार सुलोचना भी जयपुर की रहने वाली थी।
मृतक संजय बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष
मृतकों में संजय शर्मा बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष है। वो अपनी पत्नी शालिनी के साथ बीकानेर में साली के यहां किसी नामकरण समारोह में हिस्सा लेने आए हुए थे। हादसे की जानकारी मिलने के साथ ही बीकानेर के कई वरिष्ठ वकील भी पीबीएम अस्पताल पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.