नाले में बहने से दंपती की मौत

तहलका न्यूज़,टोंक ।जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के मंडावरा गांव में बरसाती नाले में बहने से पति-पत्नी की मौत हो गई है। घटना का पता लगने के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। दंपती के शव घटनास्थल से करीब 150 मीटर दूर मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल की मॉर्च्यूरी पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

भैंस को बचाने के लिए पानी में उतरी महिला
थाना प्रभारी नाहर सिंह मीना ने बताया कि मंडावरा गांव के पास कांकरिया नाला है। सुबह मंडावरा निवासी बाबू लाल मीना (45) पुत्र श्योनारायण मीना अपनी पत्नी समोदरा मीना (40) के साथ भैंस लेकर खेत पर जा रहा था। इस दौरान भैंस खेत के पास नाले में चली गई। नाले में पानी का बहाव ज्यादा होने से वह बहने लगी तो समोदरा देवी उसे बचाने नाले में उतरी। इस दौरान वह भी पानी में बहने लगी तो उसने बचाने के लिए आवाज लगाई। पत्नी को बचाने के लिए बाबू लाल ने करीब 10 फीट गहरे पानी वाले नाले में छलांग लगा दी। पानी के तेज बहाव के कारण दोनों बाहर नहीं निकल पाए। इस दौरान आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर नाले के पास आए, लेकिन तब तक दोनों डूब गए।

डेढ़ घंटे की मशक्कत कर बाहर निकाले शव
दंपती के डूबने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव बाहर निकाल लिए। दंपती के डूबने की सूचना पर अलीगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अलीगढ़ अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक दंपती के 3 बच्चे
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पति-पत्नी खेतीबाड़ी का काम करते थे। सुबह भी दोनों काम के लिए खेत पर जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हो गया। मृतक दंपती के 3 बच्चे हैं। इनमें 1 बेटा बालिग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.