हौद में गिरने से कॉन्स्टेबल की मौत

नागौर। नागौर में गुरुवार को एक कॉन्स्टेबल की हौद में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को जेएलएल अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। सीओ विनोद कुमार ने बताया कि ऊंटवालिया गांव का रहने वाला 27 साल के कैलाश की मौत हो गई। कैलाश रोल थाने में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। पिछले कुछ दिनों से पैर में चोट के कारण वो मेडिकल पर चल रहा था। परिजनों ने हादसे को लेकर कोई शक जाहिर नहीं किया है। परिजनों का कहना है कि सुबह साढ़े दस बजे वो घर में बने हौद से पानी निकाल रहा था कि अचानक कैलाश का पैर फिसल गया और वो हौद में जा गिरा।
हौद गहरा होने और पानी से भरा होने के कारण वो पानी में डूब गया। जैसे ही घरवालों ने देखा तो आसपास के लोगों की मदद से उसे हौद से बाहर निकाल जेएलएल अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में श्रीबालाजी थाना पुलिस ने शव के आगे की कार्रवाई करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
कार पलटी तो लगी थी चोट
नागौर शहर में डेढ़ माह पहले एटीएम की अदला बदली कर बदमाश रुपए निकाल लिए थे। पुलिस को सूचना मिली तो कोतवाली थाना पुलिस और रोल थाना पुलिस बदमाशों की कार का पीछा करने लगी। इस दौरान रोल थाना पुलिस की गाड़ी एक वाहन चालक को बचाने के प्रयास में पलट गई थी। गाड़ी में कैलाश भी था। गाड़ी पलटने से कैलाश के पैर में काफी चोटें आ गई थी। जिससे पिछले काफी टाइम से कैलाश मेडिकल पर ही चल रहा था। कैलाश का भाई दुर्गाराम भी कॉन्स्टेबल है और वो कोतवाली थाने में फिलहाल कार्यरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.