युवक की हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने किया नेशनल हाईवे जाम,थानाधिकारी को हटाया

तहलका न्यूज,बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ के तोलियासर में एक युवक की हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने शनिवार को कस्बे से गुजर रहे नेशनल हाइवे को जाम कर दिया, हालांकि पुलिस की सख्ती के बाद जाम खोल दिया गया। दरअसल, शुक्रवार रात एक युवक सामरमल सुथार की तीन-चार युवकों ने मिलकर चाकू मारकर हत्या कर दी। इसी मामले में पुलिस ने तीन युवकों को राउंड अप भी किया है लेकिन मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से पूरे कस्बे में लोगों में भारी आक्रोश है।सामरमल यहां कालूबास मोहल्ले में रहता था। महज बीस साल का ये युवक तोलियासर भैरुंजी मेले में दर्शन के लिए जा रहा था।रास्ते में कुछ युवकों ने चाकू घोंपकर इसकी हत्या कर दी। घटना का पता चलने के बाद से कस्बे में रोष है। सुबह थाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विरोध किया। बाद में ये लाेग बाजार पहुंच गए और यहां पर दुकानें बंद करवा दी। दोपहर बारह बजे तक बाजार बंद करवाने के बाद हाइवे पर पहुंच गए। हाइवे जाम कर दिया गया। काफी देर नेशनल हाइवे बंद होने से पुलिस ने सख्ती दिखाई और मौके पर पहुंचकर लोगों को हटाया। अब रास्ता खोल दिया गया है।

तीन राउंडअप, चौथे की तैयारी

इस हत्याकांड में शामिल तीन युवकों को पुलिस ने राउंडअप किया है। उनसे पूछताछ चल रही है। अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। स्थानीय लोग चौथे युवक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जो अब तक फरार चल रहा है। चारों युवक कौन है? इस बारे में पुलिस अब तक कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस को ये मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

पुलिस की नजर

श्रीडूंगरगढ़ के हालात पर बीकानेर पुलिस अधीक्षक योगेश यादव स्वयं नजर रखे हुए हैं। यादव ने सीओ श्रीडूंगरगढ़ के अलावा भी जिले के अधिकारियों को श्रीडूंगरगढ़ के लिए रवाना किया है। वहीं आरएसी भी मुस्तैद कर दी गई है।

तीन मेले, दो हत्या, चार मौत

बीकानेर में पिछले दिनों में तीन मेले हुए हैं और तीनों ही मेलों में युवाओं को जान से हाथ धोना पड़ा है। कोडमदेसर के रास्ते में नाल के पास एक युवक की हत्या कर दी गई तो तोलियासर के रास्ते में भी एक युवक की हत्या हो गई है। इससे पहले पूनरासर मेले के दिन सेरुणा के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी।

थानाधिकारी को हटाया
उधर इस मामले केा लेकर थानाधिकारी वेदपाल शिवराण को हटा दिया गया है। जिसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम अब शाम को करवाने के लिये भीड़ राजी हो गई है। वहीं दो दिनों के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया गया है। इस दौरान भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत,रामगोपाल सुथार,छैलूसिंह,व्यापार मंडल अध्यक्ष श्यामसुंदर पारीक ने समझौता वार्ता में भागीदारी निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.