3 दिन बाद कुंभ राशि में होंगे मंगल देव, इस राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

तहलका न्यूज,बीकानेर। मंगल को स्वभाव से क्रूर और बेहद प्रभावकारी ग्रह माना जाता है। ये ग्रह किसी भी व्यक्ति की कुंडली में साहस, आत्मविश्वास और शारीरिक इच्छा को नियंत्रित करता है। कुंडली में इस ग्रह के मजबूत होने से व्यक्ति सहनशील, दृढ़ संकल्पी और हर काम में विजय पाने वाला होता है। 7 अप्रैल को मंगल शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहा है। मंगल देव इस राशि में 17 मई तक विराजमान रहेंगे। जानिए इस गोचर से सबसे ज्यादा फायदा किन राशियों को मिलेगा।
मेष राशि: इस राशि वालों के लिए मंगल का गोचर विशेष रूप से फलदायी साबित होगा। यदि आपका प्रमोशन किसी कारण रूका हुआ था तो इस अवधि में आपको वो मिल सकता है। सैलरी बढऩे के भी प्रबल आसार हैं। आप शत्रुओं पर हावी रहेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। एक से अधिक स्रोतों से आमदनी होने की संभावना है। प्रेम संबंधों के लिहाज से समय अनुकूल रहेगा।
वृषभ राशि: ये गोचर आपको नाम, प्रसिद्धि और सम्मान दिलाएगा। आपको खुद को साबित करने के कई मौके प्राप्त होंगे। आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए दूसरों के सामने उदाहरण पेश करेंगे। पेशेवर मामलों में सफलता की प्राप्ति होगी। धन पक्ष के लिहा से भी ये समय आपको मुनाफा देने वाला साबित होगा।
मिथुन राशि: आपकी आय में वृद्धि होगी और आप नए स्रोत बनाने में सफल रहेंगे। ये अवधि आपके आर्थिक जीवन के लिए अनुकूल रहेगी। इस गोचर के दौरान आपको काफी हद तक अपनी सभी प्रकार की धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। इस समय रियल एस्टेट व भूमि से जुड़े मामलों में भी सफलता प्राप्त होगी।
धनु राशि: इस अवधि में आपके कई बड़े कार्य पूर्ण होंगे। धन पक्ष के लिहाज से ये अवधि आपके लिए अनुकूल रहेगी। यात्राएं भी काफी फायदेमंद साबित होंगी। बिजनेस वाले जातक भी अच्छा मुनाफ़ा हासिल करने में सक्षम होंगे। आर्थिक जीवन के लिए ये समय बेहद अनुकूल सिद्ध होगा। इस अवधि में आप निवेश से अच्छा रिटर्न प्राप्त करते हुए मुनाफा कमा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.