राह चलते जा रहे शिक्षक पर गिरा पेड ,हुई मौत

करौली.जिले के हिण्डौन सिटी के सदर इलाके में अजीब हादसा सामने आया है. यहां बाइक चला रहे एक युवक पर पेड़ आ गिरा जिससे मौके पर ही उसकी मौत  हो गई. सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. उसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जायेगा. हादसे के बाद मृतक के घर में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं उसके गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

हिण्डौन सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान विजेंद्र मीणा पुत्र श्रीफल मीणा (40) निवासी डहरिया नादौती के रूप में हुई है. अब तक कि तफ्तीश में सामने आया है कि देदरोली मोड़ के पास कुछ लोग एक पेड़ को काट रहे थे. इसी दौरान मासलपुर की ओर अपनी बाइक पर जा रहे विजेंद्र मीणा के ऊपर अचानक वह पेड़ आ गिरा. इससे विजेन्द्र बाइक सहित पेड़ के नीचे दब गया. इससे पेड़ काट रहे लोग घबरा गये.

पुलिस ने पेड़ हटवाकर निकाला विजेन्द्र को
हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से पेड़ को हटाकर विजेंद्र को बाहर निकाला. पुलिस ने विजेंद्र को हिण्डौन के जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद उसका शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

खूंडरी में अध्यापक पद पर कार्यरत था
घटना की सूचना पर मृतक के बहनोई और कोटरी के पूर्व सरपंच सुरेशचंद एवं बड़ा भाई राजेंद्र मीणा हिण्डौन जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि विजेन्द्र मीणा मासलपुर क्षेत्र के खूंडरी गांव में अध्यापक के पद पर कार्यरत था. घटना के बाद विजेन्द्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है. हादसे के बाद ग्रामीण भी सकते में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.